Thursday 7 June 2018

देर कर दिया मैंने .....

देर कर दिया मैंने-
देर कर दिया मैंने तुमसे मिलने में 
देर कर दिया मैंने तुम्हें चाहने में
देर कर दिया मैंने चाहत जताने में
देर कर दिया मैंने तुम्हें बताने में
देर कर दिया मैंने-
हाँ , देर कर दिया मैंने
तुमसे और सिर्फ तुमसे मोहब्बत करने में

वो बात जो दिल में आयी थी
वो बात जो मैंने छुपाई थी
वो चेहरा जो नजरों में समाया था
वो एहसास जो रातों में जगाया था
था अनजान और नहीं भी
तुम थी दिल में और नहीं भी
पर देखो क्या कर दिया मैंने
हाँ, देर कर दिया मैंने
अपने इश्क की आगाज को समझने में

यूँ जिसे छुप छुप कर देखता था
जिसकी बातें चुप चुप कर करता था
आज जब जान गयी वो
इस इश्क को जान गयी वो
मगर देर हो गयी अब
किसी और की हो गयी अब
अपना पहला प्यार खो दिया मैंने
हाँ , देर कर दिया मैंने
अपने इश्क को यहाँ पाने में

जानती हो तुम भी , मैं भी
मुझसे बेहतर कोई नहीं
तुमसे बेहतर कोई नहीं
क्या सच में इतना देर कर दिया मैंने ?

No comments:

Post a Comment